सोशल मीडिया में क्यों वायरल हो रहा है जोमैटो के इस 
'डिलीवरी ब्वॉय' का वीडियो
  बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कोई कार्टून या मजाक किया वीडियो नहीं  है। बल्कि एक ऐसी वीडियो है जिसमें एक लड़का स्माइल कर रहा है और uski cute smile par पर लोगों ने अपना प्यार उड़ेल दिया । फिलहाल तो जोमैटो का ये डिलीवरी बॉय इंटरनेट  पर छाया हुआ है । इस बीच दिलचस्प बात यह है कि लड़के की फोटो जोमैटो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बतौर डीपी लगाई है। 
        जोमैटो है क्या
जोमाटॉ एक ऑनलाइन रेस्तरां सर्च करने वाली वेबसाइट है जो भारत, ब्राजील, तुर्की, न्यूजीलैण्ड, फिलीपींस, दक्षिण अफ्रीका, कतर, चिली, पुर्तगाल, यूएई, इंडोनेशिया, यूके कनाडा आदि देशों के  छोटे 2 नगरों में लोगों के घर तक सेवाएं प्रदान करती है और आपके एक क्लिक से खाना आपके घर तक डिलीवरी ब्वॉय पहुंचा कर जाता है।दो लाख लोग करते हैं जोमेटो में डिलीवरी बॉय की नौकरी, 

इन्होंने बनाया: 
बीन्नी बंसल
कंपनी का प्रकार: Private
संस्थापक: Deepinder Goyal, Pankaj Chaddah
मुख्यालय: DLF Phase V, Gurugram, Haryana, India
वर्तमान स्थिति: Active
इसमें उपलब्‍ध: अंग्रेज़ी भाषा, तुर्कीयाई भाषा,    पुर्तगाली भाषा,तुर्कीयाई भाषापुर्तगाली भाषा
इंडोनेशियाई भाषा,स्पेनी भाषा

मीडिया में क्यों वायरल हो रहा है जोमैटो के इस 'डिलीवरी ब्वॉय' का वीडियो

दरअसल सोनू का टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर काफी viral हो रहा है।  सबसे पहले सोनू के वीडियो को टिकटॉक यूजर @danishansari81 ने शेयर किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल होने लगा।  तथा लोग लाइक करने लगे

       ये लड़का कौन है?

टिकटॉक यूजर दानिश अंसारी ने इस डिलीवरी बॉय का पहला वीडियो रिकॉर्ड किया था,जिसके बाद से लोग इस लड़के के फैन हो गए। अब ये लड़का भाई कौन है? बता दें कि इन शख्स का नाम सोनू है। 

   लोग मासूमियत पर क्यो हुए फिदा

वीडियो में सोनू ने बताया है कि वो 12 घंटे काम करता है। इसके लिए उन्हें इंसेंटिव भी मिलता है जो करीब 350 रुपए है। दानिश ने सोनू से यह भी पूछा कि कुछ खाने को मिलता है,तो उसने कहा कि हां जो ऑर्डर कैंसिल हो जाता है वो अपने खाने के लिए हो जाता है। इतना ही नहीं सोनू ने यह भी बताया कि कंपनी से किसी बात की कोई भी परेशानी नहीं है। कंपनी पैसा और खाना दोनों ही चीजें समय पर देती है। 

    सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स जोमैटो    बॉय

अब सोनू की वीडियो वायरल हो जाने के बाद  सोशल मीडिया यूजर्स अपनी तरह-तरह की प्रतिकियाएं दे रहे हैं। कई सारे लोग सोनू की क्यूट स्माइल की बात कर रहे हैं तो इनमें से कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने को बोल रहे हैं। 

       जोमैटो बॉय सोनू बना हैप्पी राइडर

वीडियो में अधिकतर लोग सोनू की भोली सी सूरत और स्माइल पर फिदा हो रहे हैं। वीडियो में जब सोनू से पूछा कि आप कितना कमा लेते हैं तो सोनू ने बताया कि रोज 12 घंटे काम करते हैं और 350 रुपए कमा लेते हैं। इसमें इंसेंटिव्स भी शामिल हैं। इसके अलावा सोनू ने बताया कि जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो कंपनी हमें खाने के लिए देती है।

 ट्विटर पर लोग सोनू की स्माइल को सबसे क्यूट स्माइल बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सोनू की क्यूट स्माइल को देखते हुए पेप्सिकों ने भी  सोशल मीडिया पर अपने स्माइल देके देखों कैंपेन में सोनू की स्माइल को शामिल कर लिया है। 


पोस्ट से संबंधित कोई भी दुविधा के लिए कमेंट करें