Malamaal offer ! way2money
दोस्तों
हम आपको पॉपुलर हिंदी न्यूज़ ऐप्प News Dog में चल रहे। रोज खेलो रोज जीतो प्रतियोगिता के बारे में बताने वाले हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर आप रोजाना 50000 हजार रुपए तक जीत सकते हैं। 
अगर आप भी अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं। तो आप इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। ये प्रतियोगिता बिल्कुल वैसे ही है जैसे TV पर आने वाला पॉपुलर शो KBC है। इस प्रतियोगिता में भी KBC की तरह ही आप से सवाल पूछे जाते हैं। और आपको सवाल का सही ऑप्शन चुनना होता है। चलिए अब आपको बताते हैं कि आप कैसे इस में भाग ले सकते हैं। और कैसे इसको खेल सकते हैं।
Malamaal offer! way2money
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको हिंदी न्यूज़ ऐप News Dog के लेटेस्ट वर्शन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है। या फिर उसको अपडेट करना है। डाउनलोड या फिर अपडेट करने के बाद आपको अपने Facebook अकाउंट के साथ लॉगइन करना है। लोगिन करने के बाद आपको “MalaMaal” का एक ऑप्शन दिखाई देगा। यह ऑप्शन आपको न्यूज़ डॉग एप्प में नीचे की तरफ वीडियो और प्रोफाइल ऑप्शन के बीच में शो होगा। अगर आपको ऑप्शन नहीं मिलता है। तो आप अपनी News Dog ऐप्प को एक बार क्लोज करें। उसके बाद दोबारा ओपन करें। और थोड़ी प्रतीक्षा करें। तो आपको News Dog “मालामाल” प्रतियोगिता का ऑप्शन दिखाई देगा।
        Way2money
आपको मालामाल ऑप्शन पर क्लिक करना है। और उसके बाद आप इस प्रतियोगिता में एंट्री कर लेंगे। यह प्रतियोगिता 1 दिन में 2 बार होती है। यानी कि दिन में 12:00 बजे और शाम को 7:00 बजे यह प्रतियोगिता रोजाना होती है। और इस प्रतियोगिता में आपको 12 सवालों के जवाब देने होते हैं। अगर आप 12 सवालों के सही जवाब दे देते हैं। तो आप हजारों रुपए आसानी से जीत सकते हैं। और जीते हुए पैसे आप को तुरंत Paytm के जरिए दे दिए जाएंगे। इसके साथ ही आपको बता दें कि अगर आप सवालों के जवाब देते हैं और आपने 2 सवाल के सही जवाब दे दिए और तीसरा सवाल गलत हो गया। तो इसके लिए आपको लाइफ की जरूरत होगी। आप एक गेम में एक लाइफ का उपयोग करके एक सवाल का गलत जबाब देकर भी गेम मैं बने रहेंगे। और आपको Life पाने के लिए अपने दोस्तों को Invite करना होगा।

 Malamaal offer! way2money

अगर आप अपने किसी दोस्त को इन्वाइट करते हैं। और जब आपका दोस्त आपके Invitation Code को News Dog ऐप डाउनलोड करने के बाद और Facebook से लॉग इन करने के बाद, “मालामाल” प्रतियोगिता में जाने के बाद, आपके इनविटेशन Code को वहां पर डालता है। तो आपको और आपके दोस्त को दोनों को एक-एक लाइफ मिल जाएगी। इसी तरह आप के पास जितनी ज्यादा लाइफ होंगी। आपके जीतने के चांसेस भी उतने ही ज्यादा होंगे। अगर आप दिन में होने वाले पहले गेम को खेल रहे हैं। और आपने 2 सवालों के सही जवाब दे दिए। और तीसरा सवाल का जवाब आपने गलत दिया। तो आपकी एक लाइफ कम हो जाएगी। और आप गेम में बने रहेंगे। वहीं अगर आपने 4 सवाल गलत दे दिया। तो आप गेम से आउट हो जाएंगे। लेकिन आप शाम को 7:00 बजे होने वाले दूसरे गेम में भाग ले सकते हैं। और अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं।
अब आप और आपके दोस्त न्यूज़ पढ़ने के साथ-साथ Paytm कैश भी कमा सकते है वो भी बस 12 आसान से सवालों के जबाब देकर। आप अच्छा खासा Paytm कैश इस प्रतियोगिता से जीत सकते हैं। तो देर किस बात की न्यूज़ भी पढ़े और अच्छा खासा Paytm कैसे भी कमाए।
आप इस लिंक को कॉपी करके अपने फोन के ब्राउज़र में पेस्ट करें और News Dog ऐप्प के लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड कर ले। डाउनलोड करने के बाद ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करें और आप इस प्रतियोगिता में एंट्री कर जाएंगे। और आपको invite Code यह डालना है - NX2QSG
Malamaal offer, paytm loot

Invitation Code - NX2QSG
इस लिंक को कॉपी करके डाउनलोड करे