Payment proof ₹3600 Paytm cash earn from YouGov survey

Way2money

How to earn money from surveyes
Yougov survey karke Paytm cash kaise kamaye 
Legit way to earn money by doing survey

     

सर्वे करके पैसे कैसे कमा सकते हैं इंटरनेट पर आपको ढेर सारी ऐसी साइट है मिल जाएगी जो कहते हैं कि हम सर्वे करने पर आपको पैसे दे लेकिन जब आप सर्वे करते हो तो आप के हाथ कुछ नहीं लगता इसलिए ऐसी साइटों से बचकर रहें यह साइट्स आपका समय और इंटरनेट दोनों बर्बाद करती है आज उसी चरण में मैं आपसे एक ऐसी साइट के बारे में बताऊंगा और उसका मैं ग्रुप भी दूंगा कि मैं नहीं मैं काम किया है और मैं आपका समय और मेहनत बर्बाद नहीं जाएगी अगर आप वास्तव में सर्वे करके कुछ पैसा कमाना चाहते हैं तो आज मैं आपको एक चैनल वेबसाइट बताऊंगा जिस पर काम करके आप Paytm cash कमा सकते हैं आइए जानते हैं

     Way2money

Yougov !yougv!yougov
 सबसे पहले आपको अपने क्रोम ब्राउजर में जाना है और उसमें सर्च करना है yougov अगर आप चाहे तो इस लिंक के द्वारा साइट पर रीडायरेक्ट हो सकते हैं फिर उसने आपको अपनी सामान्य डिटेल करना है जैसे ईमेल email वेरिफिकेशन आप किस भाषा में सर्वे करना चाहते हैं आपसे पाशा पूछी जाएगी फिर आप से पहला सर्वे को आएगा उसने आपको अपना स्टेट जिला आपकी इनकम से संबंधित कुछ सामान्य से क्वेश्चन पूछे जाएंगे और आपसे यही पूछा जाएगा कि आप सप्ताह में कितनी बार सर्वे करना चाहते हैं तो आप एज ऑफ एन एस पॉसिबल पर क्लिक कर देना ताकि जल्दी से उपलब्ध हो आपके पास ईमेल से उसका नोटिफिकेशन आ जाए ऐसे करके आप सप्ताह में दो से तीन सर्वे कर सकते है एक सर्वे पूरा करने पर आपको 25 पॉइंट से लेकर 100 पॉइंट तक मिल सकते हैं
How to redeem ponts
अब बात आती है कि आप उस पॉइंट को रिडीम कैसे करेंगे रिडीम करने के लिए आपके पास मिनिमम 5000 पॉइंट होने चाहिए 5000 पॉइंट होने पर आप ₹3600 का पेटीएम कैश ले सकते हैं
     Reffer and earn
yougov survey आप अपने दोस्तों को रेफर करके भी पॉइंट इकट्ठे कर सकते हैं अगर आप अपना लिंग अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं और आपके दोस्त उस लिंक से अपना अकाउंट बनाकर सर्वे करना शुरू करते हैं उनके द्वारा 6 साल पूरे करने पर आपको 200 पॉइंट क्रेडिट कर दिए जाएंगे
Yougov payment proof